कोरोना पर वारः मुख्यमंत्री ने मंत्रियों, राज्य मंत्रियों को सौंपी जिलों की कमान

    0
    227
       

    मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में की स्थिति की समीक्षा

    देहरादून। कोरोना वायरस की रोकथाम, प्रभावी नियंत्रण एवं अनुश्रवण के लिए राज्य के मंत्रियों व राज्यमंत्रियों को जनपदों का प्रभारी नियुक्त किया गया है। वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल, सहकारिता व उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धनसिंह रावत व अन्य जनप्रतिनिधियों ने राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण की वर्तमान स्थिति और प्रदेशवासियों को इसके प्रभाव से बचाने के लिए उठाए गए कदमों पर विचार विमर्श किया।

    मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम और समीक्षा के लिए  कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को हरिद्वार, सुबोध उनियाल को टिहरी व उत्तरकाशी, डॉ हरक सिंह रावत को पौड़ी, अरविन्द पाण्डेय को चम्पावत व पिथौरागढ़, यशपाल आर्य को अल्मोड़ा व नैनीताल एवं मदन कौशिक को देहरादून व उधमसिंह नगर, राज्यमंत्री डॉ. धनसिंह रावत को रुद्रप्रयाग व चमोली तथा रेखा आर्या को बागेश्वर का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

    उधर, मुख्यमंत्री आवास में हुई बैठक में मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि स्थिति का लगातार जायजा लिया जा रहा है और हर आवश्यक उपाय किया जा रहा है। अभी उत्तराखंड स्टेज वन में ही है फिर भी हर तरह की सावधानी बरती जा रही है। आगे के लिए किसी भी स्थिति के लिए पूरी योजना तैयार है।

     

    LEAVE A REPLY