आडिशन में डांसिंग स्टार्स ने दिखाया टैलेंट

0
214

देहरादून। उत्तराखंड डांसिंग स्टार के ऑडिशन में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के साथ ही उत्तर प्रदेश से भी 60 बच्चे शामिल हुए। एक से बढ़कर एक प्रतिभा के धनी बच्चों ने डांस का आडिशन दिया। टैलेंट हंट आडिशन के निर्णायक डांसर अनुप्रिया धुमन रहे। 20 बच्चों को पहले हुए दो ऑडिशन में चयनित किया जाएगा।

बिग फ्रेम्स फिल्म्स के डायरेक्टर श्रेयन ठाकुर ने बताया कि डांस हंट को तीन वर्गों सीनियर, जूनियर और सब जूनियर में बांटा गया है, जिसका फार्मेट बालीवुड और फोक (लोकनृत्य) है। हर कैटेगरी से दस-दस प्रतिभाओं का चयन किया जाएगा। प्रतिभागियों का चयन फेसबुक पेज पर अपलोड उनके वीडियो पर लाइक से होगा। विजेताओं को बिग फ्रेम्स की आने वाली म्यूजिक वीडियो में मौका दिया जाएगा।

आडिशन के आयोजक श्रेयन ठाकुर ने बताया कि 30 मई को एक और आडिशन होगा, जिसके रजिस्ट्रेशन 18 मई तक होंगे। रजिस्ट्रेशन के इच्छुक बच्चे बिग फ्रेम्स के आई-219 रिंग रोड, नेहरू कॉलोनी देहरादून स्थित ऑफिस में संपर्क कर सकते हैं। फोन नंबर 9997774700 पर भी संपर्क कर सकते हैं। दो दिन के ऑडिशन में बिग फ्रेम्स फिल्मस की ब्रांड एंबेसडर भावना रावत, ऑफिस इंचार्ज डॉली बडोनी और दिल्ली से आए बिग फ्रेम्स फिल्मस के फैशन फोटोग्राफर आयुष जैन भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY