रणबीर के लिए दुल्हन तलाश रही मां नीतू

0
418

अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस रोल में ढलने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। उनके लुक को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसी बीच खबरें गर्म हैं कि रणबीर की मां नीतू कपूर उनके लिए लड़की तलाश रही हैं। हाल ही में रणबीर और नीतू को लंदन से लौटते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया।
वैसे, रणबीर का नाम कथित तौर पर बी-टाउन की कई अभिनेत्रियों से जुड़ा रहा है। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ इनकी शादी तक की खबरें उड़ी थीं लेकिन दोनों ही अभिनेत्रियों से उनका ब्रेकअप हो गया।

जब कंगना का हुआ था प्रभास से झगड़ा
’बाहुबली 2’ के बाद सुपर हीरो बने प्रभास व बॉलीवुड की ’क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय कंगना रनौत साल 2009 में दक्षिण भारत की एक फिल्म ’एक निरंजन’ में नजर आ चुकी है। ’बाहुबली’ की जबरदस्त सफलता के बाद प्रभास की तारीफ करते हुए कंगना ने खुलासा किया है कि एक बार उनका प्रभास से भी बड़ा झगड़ा हो चुका है। यहां तक की प्रभास और कंगना ने आपस में बात भी करना बंद कर दिया था।

दीपिका के दीवाने हैं प्रभास
बाहुबली की शानदार सफलता के बाद प्रभास अब ग्लोबल स्टार बन चुके हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि प्रभास की पर्सनल लाइफ कैसी है और वह शादी कब करेंगे। 6000 शादी के प्रस्ताव ठुकरा चुके प्रभास का दिल बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर अटका है। ’बाहुबली 2’ में किरादार और अभिनय से लाखों लड़कियों की पसंद बन चुके प्रभास को दीपिका बेहद पसंद हैं। वह उनके साथ एक फिल्म भी करना चाहते हैं।

शिल्पा के पति राज से पूछताछ
कारोबारी राज कुंद्रा अपने तथा अपनी अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज धोखाधडी के एक मामले में जांच का सामना करने के लिए ठाणे जिले के कोनगांव पुलिस स्टेशन गए, जहां उनसे पूछताछ की गयी। पुलिस उपायुक्त मनोज पाटिल ने कहा कि कुंद्रा सुबह 10 बजे भिवंडी तहसील में कोनगांव पुलिस स्टेशन आए थे और उनसे इस मामले में पूछताछ की गयी है। पुलिस ने एक कपडा कंपनी के मालिक के साथ कथित धोखाधडी को लेकर पिछले महीने शिल्पा शेट्टी और कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं (406 और 420) के तहत एक मामला दर्ज किया था

 

LEAVE A REPLY